“संयुक्त राष्ट्र के स्पोर्स वियर बाजार में ब्रांड निष्ठा. ”
2.
पर्यावरण और गिरावट ब्रांड निष्ठा, विपणन और व्यावसायिक रणनीतियों को बदल रहे हैं.
3.
: लेखक के बारे में कई लोगों को ब्रांड निष्ठा है, वे वे buy.
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के रूप में (1998). “प्रेस प्रभाव खोना नहीं करता, क्योंकि वहाँ प्रेस में ब्रांड निष्ठा है!” वर्ष
5.
लेखक ऐसे पेय के इस्तेमाल की पुष्टि द्वारा “ कोका कोला-नायझेशन ” या वैश्विक ब्रांड निष्ठा के विकास को समर्थन नहीं करता है.
6.
64 ऑउंस. यूनिक्स बीयर पीने भयंकर ब्रांड निष्ठा भी प्रदर्शित करते हैं, हालांकि वे दावा करते हैं कि सभी विभिन्न ब्रांडों के लगभग समान स्वाद.
7.
पेप्सी कोला पुष्ट घटनाओं की एक संख्या प्रायोजक और ब्रांड निष्ठा और सकारात्मक पीआर के अपने लक्षित दर्शकों के साथ भारी मात्रा में उत्पन्न करता है.
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तकनीकी विकास, भूमंडलीकरण, और अधिक की मांग और जानकार उपभोक्ताओं, hypercompetitive पर्यावरण और गिरावट ब्रांड निष्ठा, विपणन और व्यावसायिक रणनीतियों को बदल रहे हैं.
9.
सामाजिक नेटवर्किंग की तरह इन चैनलों के माध्यम से के बारे में अपने ग्राहक आधार (बना मित्रों, प्रशंसकों और अनुयायियों) और इमारत ब्रांड निष्ठा (अच्छा होगा) का निर्माण होता है.
10.
इस कारण, विपणन संचार वर्तमान व्यापार दुनिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, यह वृद्धि बिक्री, ब्रांड प्रतिष्ठा, बेहतर छवि, ब्रांड निष्ठा और बहुत अधिक होता है....